पटना : मंगलवार की दोपहर पटना जंक्शन के पश्चिमी छोर पर स्थित फुट ओवरब्रिज के समीप महिला आरपीएफ सिपाही और महिला बेटिकट यात्री के बीच जम कर हाथापाई व नोकझोंक हुई. जानकारी के अनुसार बेटिकट महिला यात्री गया से पटना पैसेंजर ट्रेन से पहुंची थी. जंक्शन पर टिकट चेकिंग के दौरान पकड़ी गयी तो टीटीई के साथ अभद्र व्यवहार करने लगी.

महिला आरपीएफ सिपाही ने बेटिकट यात्री को हिरासत में लिया तो महिला ने आरपीएफ महिला सिपाही को दो-चार थप्पड़ लगा दिया. अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच गयी. आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बेटिकट यात्रा करने व ड्यूटी पर तैनात महिला आरपीएफ पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर रेलवे दंडाधिकारी के कोर्ट में उपस्थित कराया. यात्री बेल लेकर बाहर निकली.

सीआरपीएफ में है महिला यात्री : आरपीएफ इंस्पेक्टर वीएन कुमार ने बताया कि पकड़ी गयी महिला यात्री का नाम आरती कुमारी है जो गया की निवासी है.

Whatsapp group Join

वह सीआरपीएफ में कार्यरत है और पश्चिम बंगाल में तैनात है. वो छुट्टी में घर आयी थी और मंगलवार को परिवार के एक सदस्य के साथ ट्रेन से पटना आयी थी. जब जंक्शन पर टीटीई ने टिकट मांगा तो वो सीआरपीएफ का आई-कार्ड दिखाने लगी. आई-कार्ड दिखाने पर टीटीई ने कहा कि यह टिकट नहीं है तो अभद्र शब्द बोलने लगी