नारायणपुर -प्रखंड के छ: पंचायत में हुए पैक्स चुनाव में पैक्स अध्यक्ष ने पुनः दोबारा कब्जा जमाया. कस्माबाद से दिवंगत पैक्स अध्यक्ष वशिष्ठ झा की पत्नी सगून देवी निर्विरोध निर्वाचित हुए.वहीं भ्रमरपुर पैक्स से पैक्स अध्यक्ष हिमांशु कुमार झा ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रेम कुमार झा को 199 मतों से पराजित कर दोबारा अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया. मतगणना के दौरान हिमांशु झा को 477 व प्रेम को 278 मत मिले.जयपुर चुहर पश्चिम पंचायत के मुखिया सह पुर्व प्रमुख इशो यादव की पुत्रवधु पैक्स अध्यक्ष सुनीता राज 375 मतों से अपने प्रतिद्वंद्वी अंगद मंडल को पराजित कर दोबारा अध्यक्ष पद पर कब्जा को बरकरार रखी.

मतगणना के दौरान सुनीता राज को 538 व अंगद को 167 मत मिले.नारायणपुर पैक्स से निलाब कुमार ने प्रतिद्वंद्वी पुर्व मुखिया सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रभात रंजन उर्फ अनिल पटेल को 493 मतों से पराजित कर पुनः अध्यक्ष पद पर दोबारा कब्जा जमाया. मतगणना के दौरान निलाब कुमार को 585 अनिल पटेल को 92 व अभिषेक को 98 मत मिले.बैकंठपुर पैक्स में राजीव कुमार रंजन ने प्रतिद्वंद्वी श्रीकांत मंडल को 211 मतों से पराजित कर दोबारा अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया.

मतगणना के दौरान राजीव को 404 व श्रीकांत को 211 मत मिले.नगड़पारा पैक्स में रुद्रप्रताप सिंह ने प्रतिद्वंद्वी संजीव कुमार उर्फ बबलू सिंह को 27 मतों से पराजित कर पुनः अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया. मतगणना के दौरान रुद्रप्रताप को 250 संजीव को 223 व चंदन को मात्र आठ मत मिले.निर्वाचि पदाधिकारी सह बीडीओ अजय प्रकाश राय ने विजेता सभी अध्यक्ष पद से जीते पैक्स अध्यक्ष को प्रमाण पत्र देकर बधाई दी.जीत की खुशी में समर्थकों ने फुल माला, अबीर गुलाल उड़ाकर मिठाईयां बॉटी व विजयी जुलूस निकाला.

Whatsapp group Join