नारायणपुर – कटिहार बरौनी रेलखंड के नारायणपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर बुधवार की रात्री नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी लालो दास के पुत्र राकेश कुमार दास(18) को जीआरपी नारायणपुर द्वारा बेहोशी की अवस्था में अचेत अवस्था में झाग निकलते देखा गया.स्थानीय लोगों की मदद से जीआरपी जवान सुर्यमणि पॉडे ने इलाज के लिए पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया.प्राथमिक उपचार के दस मीनट बाद इलाज के दौरान पीएचसी के डाक्टर ने मृत घोषित किया.

युवक के मृत घोषित किए जाने पर नारायणपुर जीआरपी ने बिहपुर जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद को घटना के बारे में जानकारी दी व जीआरपी थाना बिहपुर शव को ले जाया गया.बिहपुर जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि युवक के मुंह से झाग निकल रहा था.जो रेलवे स्टेशन नारायणपुर के प्लैटफॉर्म संख्या दो पर अचेत अवस्था में देर रात्रि देखा गया.

नारायणपुर जीआरपी द्वारा युवक का प्राथमिक उपचार पीएचसी नारायणपुर में कराया गया इलाज के दौरान डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.मृतक के पैकेट से कागज में नाम पता लिखा एक टुकड़ा मिला तो उसके अनुसार जीआरपी ने गुरुवार की सुबह परिजनों को सुचना दी.परिजन के पहुंचने पर शव की शिनाख्त उसकी मॉ शांति देवी ने की.

Whatsapp group Join

शव को देखकर बदहवास परिजन मॉ शांति देवी ने बताया की मंगलवार को घर में पढ़ने के लिए युवक को डॉटा गया था. उसके बाद से वह घर से गायब था. आसपास के लोगों से ढुंढने का प्रयास कर रही थी कि एकाएक सुबह सुबह घर में पुलिस द्वारा बेटे की मौत की खबर पहुंचा मर्माहत मॉ ने बताया कि राकेश तीन भाई में सबसे बड़ा था.मृत युवक के पिता लालो दास पंजाब के पानीपत में मजदूरी करता है.जीआरपी ने युवक के शव को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में पोस्टमार्टम करवाकर देर शाम परिजनों को सौंप दिया.