खरीक: खरीक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अंभो दादपुर मोड़ के समीप आधा दर्जन से अधिक लोगों से भरा ऑटो और टैंकलोरी में आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमें ऑटो पर सवार शाहकुंड मिल्की निवासी गुलशन कुमार 13 वर्ष की मौके पर मौत हो गयी.आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर खरीक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए खरीक पीएचसी में भर्ती कराया.मृतक के लाश को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया. घायलों में शाहकुंड मिल्की के मंटू कुमार 25 वर्ष ,पंकज कुमार 20 वर्ष,प्रभुराम मंडल 25 वर्ष, किशन कुमार 10वर्ष,लतर मंडल 45 वर्ष,संतोष कुमार 40 वर्ष, शामिल है.

घायलों की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है.प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए जेएमसीएच भेज दिया है. घायलों ने बताया कि सभी शाहकुंड मिल्की से टेंपू पर सवार होकर खरीक के दादपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था.जैसे ही टेंपो खरीक अंभो के समीप पहुंचा चालक मोबाइल से बात करते हुए एकाएक ऑटो के स्टेरिंग को दादपुर मोड़ की तरफ घुमा दिया. बिहपुर से नवगछिया की ओर जा रहे अनियंत्रित टैंकर ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी जिससे ऑटो का इंजन समेत आधा भाग अलग हो गया.

ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. टेंपू पर सवार 13 वर्षीय बालक गुलशन की मौत हो गई और अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. खरीक पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गयी है और अन्य घायलों को खरीक पीएससी में भर्ती कराया गया. मृतक के लाश की शिनाख्त हो गयी है.मृतक शाहकुंड मिल्की का गुलशन कुमार 13 वर्ष बताया जा रहा है. टेंपो पर पर सवार सभी लोग शाहकुंड मिल्की से दादपुर विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे.अम्भो के समीप दुर्घटना हुई.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.पुलिस ने टैंकलॉरी और दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है.नागालैंड के टैंकलोरी का चालक और खलासी दुर्घटना के बाद फरार हो गया है.टेंपो चालक का भी पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Whatsapp group Join