नारायणपुर – भवानीपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रिय राजमार्ग 31 नारायणपुर चौक पर मंगलवार की अहले सुबह लगभग 5:30 बजे मधेपुरा जिले के फुलौत से विक्रम मुनी के शादी समारोह से लौटने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित गाड़ी वापस पसराहा की और जाने के दौरान डीजे लदी पीकअप वैन संख्या BR 34 G 9977 नारायणपुर चौक पर पलट गई. जिससे घटना स्थल पर दबने के दौरान दिनाचकला निवासी सामल ठाकुर की मौत हो गई जबकि गाड़ी पर सवार आधा दर्जन बरयात्री जख्मी हो गया.

सुचना पर पहुंचे भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार पुलिस बल व पदाधिकारी के साथ घटनास्थल पर पहुंच जख्मी आशीष कुमार,नीतीश कुमार,सुजीत मुनी,राहुल कुमार,मजनू मुनि,शन्नी मुनि को इलाज के लिए पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया व मृतक सामल ठाकुर को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा.पीएचसी के डा.विनोद कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी आशिष कुमार,सुजीत मुनी व राहुल कुमार का गंभीर हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर किया.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक व जख्मी के परिजन पीएचसी नारायणपुर पहुंचे.वहीं थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मृतक व सभी जख्मी खगड़िया जिले के पसराहा थाना अंन्तर्गत दिनाचकला निवासी थे.मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सोंप दिया गया. अन्य जख्मी के परिजनों को दुरभाष के माध्यम से परिजनों को सुचित किया गया.मामले में जख्मी मजनू मुनि के बयान पर पिकअप वैन के चालक व डीजे संचालक दिलखुश साउंड के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.दुसरी और राजमार्ग 31 नवोदय चौक के पास मंगलवार की अहले सुबह लगभग 5:30 बजे घर से बासा गाय को खिलाने के क्रम में एन एच 31 पार करने के दौरान पति पत्नी चकरामी निवासी सौदागर साह व रेखा देवी जख्मी हो गया.

Whatsapp group Join

आनन फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही सौदागर साह की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही पत्नी रेखा देवी,पुत्र अभिचंन्द,इंन्द्रजीत,अरविंद पुत्री गुडमैन,संजूला,पप्पी का रो रो कर बुरा हाल था.ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा.पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सोंपा गया.मृतक के पुत्र अरविंद साह के बयान पर अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.