नवगछिया : एनएच-31 पर सोमवार शाम रंगरा चौक के पास तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने दो मक्का व्यवसायियों की कनपटी पर पिस्टल सटाकर 16 लाख रुपए लूट लिए। दोनों व्यवसायी शाम में बैंक से कैश निकालकर घर जा रहे थे। व्यवसायियों ने रंगरा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। नवगछिया स्थित इस्माइलपुर थाना के सुदन टोला परबत्ता निवासी मिथुन कुमार और कटिहार के कुरसेला के तीन घड़िया निवासी सुधीर कुमार यादव ने पुलिस को बताया कि वे दोनों तीन घड़िया निवासी पप्पू यादव के साथ कुरसेला में मक्का का व्यवसाय करते हैं।

किसानों को बकाया का भुगतान करने के लिए सोमवार को मिथुन बिजनेस पार्टनर सुधीर के साथ शाम को एचडीएफसी बैंक से छह लाख और भवानीपुर के बैंक ऑफ इंडिया से 10 लाख रुपए निकालकर एक ही बाइक से कुरसेला लौट रहे थे। एनएच-31 पर जाम की वजह से बाइक धीरे-धीरे निकालकर जब रंगरा चौक से आगे निकले तब सामने तीन बाइक पर बैठे बदमाशों ने घेर लिया।

सभी झोला व बैग छीनने का प्रयास करने लगे। दोनों ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों की कनपटी में पिस्टल सटा दिया और नोटों से भरा बैग व झोला लूट लिए।

Whatsapp group Join

बदमाश व्यवसायी की बाइक की चाबी भी ले गए
व्यवसायी की बाइक की चाबी छीन कर बदमाश पश्चिम दिशा की ओर भाग गए। बैग में पासबुक, चेकबुक, पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड व कई महत्वपूर्ण कागजात भी रखे थे। बदमाशों के भागने के बाद व्यवसायियों ने दूसरे पार्टनर पप्पू यादव को पूरी जानकारी दी और बाइक के साथ पैदल ही रंगरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही रंगरा पुलिस व्यवसायियों के साथ घटनास्थल पहुंची और मामले की तहकीकात की। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों का पता लगा रही है।