रंगरा – रंगरा पुलिस ने सोमवार को भीमदास टोला में छापेमारी कर 23 लीटर देशी शराब के साथ भगवान दास के 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो सोनू कुमार अपने ठिकाने से रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया. मामले में रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

रंगरा में 59 लोगों का किया गया कोरोना जांच, सभी नेगटिव

रंगरा – रंगरा सीएचसी में सोमवार को 59 लोगों का कोरोना जांच रैपिड एंटीजन किट से किया गया. जानकारी देतर हुए रंगरा सीएचसी के प्रभारी डॉ रंजन ने कहा कि सबों की रिपोर्ट नेगटिव आयी है. डॉ रंजन ने कहा कि पिछले 13 दिनों में रंगरा से कोरोना का महज एक नया मामला सामने आया है. कोरोना का खतरा बरकरार है वे लोग संभावित तीसरे लहर को लेकर तैयारी कर रहे हैं.

रंगरा में 80 लोगों का किया गया वैक्सिनेशन

नवगछिया – रंगरा में सोमवार को कुल मिला कर 80 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया है. जानकारी देते हुए रंगरा सीएचसी के प्रभारी डॉ रंजन कुमार ने कहा कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के वैक्सिनेशन सेंटर पर कुल 60 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया है जबकि टीका एक्सप्रेस से 20 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया है. वैक्सीन लेने के बाद सबों की स्थिति सामान्य है.

Whatsapp group Join