नवगछिया : कटिहार बरौनी रेल खंड के बीच नवगछिया स्टेशन के आगे बनिकपुर होल्ट के पास रेलवे ट्रेक पर रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के भवानीपुर वार्ड नवर दो निवासी मिथिलेश यादव का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रंगरा ओपी पुलिस ने बरामद किया है. रेलवे ट्रैक पर मिथिलेश यादव का शव बरामद होने के बाद परिजनों ने मिथिलेश की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर रख कर दुर्घटना में तब्दील किए जाने का आरोप व्यक्त किया है. मृतक के बड़े भाई अरविंद कुमार यादव ने कहा कि मेरे भाई की हत्या की गई है.

उन्होंने बताया कि गांव के ही हीरालाल यादव एवं उनके पुत्र अरुण यादव ने मिथिलेश का डेढ़ लाख रुपया लिया था. कई माह बीत जाने के बाद वह उससे पैसा वापस मांगने रहा था. पैसा वापस माँगे जेने पर वे लोग मारपीट व जान मारने की धमकी दे रहा था. पैसा मांगने पर गुरुवार को भी उन लोगों का झगड़ा मेरे भाई के साथ हुआ था. उन्होंने कहा कि गुरुवार की रात को हीरालाल यादव ने मेरे भाई को फोन कर बुलाया था. उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण आशंका है कि वही लोग मेरे भाई की हत्या कर शव को रेलवे पटरी पर रख दिया.

वही मिथिलेश यादव के शव बरामदगी के बाद रंगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. घटना के संबंध में रंगरा थानाध्यक्ष जवाहरलाल सिंह ने बताया कि युवक मिथिलेश यादव की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने के कारण काफी दूर तक उनके घिसकर से चले जाने का भी निशान पाए गयके है.

Whatsapp group Join

जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि मिथिलेश यादव शुक्रवार की सुबह बरौनी की ओर जाने वाली अप सवारी गाड़ी की चपेट में आ गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी. थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में थाना में यूडी केस दर्ज किया गया. पुलिस हर बिंदू पर छानबीन कर रही है. वही मिथिलेश यादव की मौत के बाद मृतक की पत्नी बबीता देवी का रो रो कर बुरा हाल था. मृतक को दो पुत्र आलोक एवं गोलू है. पिता की मौत से दोने बच्चे भो रो रहे थे.