नवगछिया – रंगरा थाना क्षेत्र के रंगरा चौक पर पिछले 31 दिसंबर को सड़क दुर्घटना की शिकार हुई 60 वर्षीय मृत महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. जिसके चलते दुर्घटना के दिन से ही पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव रंगरा थाने में पड़ी हुई है.शव से अब काफी दुर्गंध आ रही है. पुलिस द्वारा आसपास के ग्रामीणों से महिला की फोटो के द्वारा पहचान कराने का प्रयास किया गया.

मगर आसपास के लोगों ने भी महिला की पहचान से इन्कार कर दिया है. बताते चलें कि 31 दिसंबर को रंगरा चौक पर एक 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध महिला को सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक ने रौंद डाला था. जिसके फलस्वरूप महिला बुरी तरह घायल हो गई थी. जिसे गंभीर रूप से घायला अवस्था में रंगरा पुलिस द्वारा अस्पताल ले जाया जा रहा था.

मगर रास्ते में ही उसने अपना दम तोड़ दिया. इसके बाद पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए रंगरा थाने में रखा गया था. बताया जा रहा है कि मृत महिला के पास दुर्घटना के वक्त एक झोला था. जिसमें 2 साड़ियां, दो पॉलिथीन में गुर का मिठाई एवं साग था. आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला आसपास के जिले की रहने वाली है.

Whatsapp group Join

जो इस इलाके में अपने किसी परिजन के यहां जा रही होगी. इसी दौरान वे रंगरा चौक पर सड़क पार करने के दौरान हादसे का शिकार हो गई. इस बाबत रंगरा थाना अध्यक्ष जवाहर लाल सिंह ने बताया कि पिछले 4 दिन से शव को थाने पर रखा गया है. अगर शुक्रवार तक महिला की पहचान नहीं हो पाती है तो शव का दाह संस्कार कर दिया जाएगा.