नवगछिया कोरोना वाइरस के संक्रमण से बचाव हेतु देश भर में जारी लॉकडाउन के दौरान अपने अपने घरों में हैं, वहीं रोज मजदूरी करके अपना गुजर बसर कर रहे है लोगों के परेशानी को देखते हुए श्रीशिवशक्ति योगपीठ नवगछिया के पीठाधीश्वर परमहंस स्वामी आगमानन्द जी महाराज के निर्देशन में शुक्रवार को दो हजार गरीब मजदूर और जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के तहत राशन का वितरण किया गया।

जिसमें चावल, दाल, आलू, चूड़ा, बिस्किट, साबुन इत्यादि शामिल थे। श्रीशिवशक्ति योगपीठ के स्वयंसेवक संजीव भगत उर्फ पप्पू भगत ने बताया कि तुलसीपुर हाई स्कूल, लक्ष्मीपुर रोड, गोसाईगांव, नवगछिया नयाटोला, नवगछिया खादी ग्रामोद्योग भंडार के समीप, स्टेशन के पास इत्यादि जगहों पर अवस्थित गरीब मजदूर और जरूरतमंदों के बीच इन राहत पैकेटों का वितरण किया गया।

जिसमें समाजसेवी प्रवीण भगत, पप्पू भगत, मंटू साहू, मुन्ना जी, लालू भगत, डब्लू भगत, दीपक भगत, कन्हैया भगत, गगन भगत के अलावा मदरौनी के मुखिया अजीत कुमार उर्फ मुन्ना बाबू, सहोड़ा मुखिया अशोक यादव का सहयोग रहा ।आगे भी हमलोग लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण करते रहेंगे ।वहीं समाज सेवी प्रवीण भगत ने कहा कि समृद्ध लोगों को अपने अपने घरों के आसपास जो भी लोग विकट परिस्थिति में फंसे हुए हैं उसके मदद में आगे आना चाहिए ।

Whatsapp group Join