उच्च विद्यालय, अठगामा में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के एक शिक्षक ने छेड़खानी की। इससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और करीब पांच सौ लोग स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। समझाने का प्रयास करने पर लोगों ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की। आरोपी शिक्षक को जेल भेजने के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए। वहीं पुलिस ने कोविड नियम का उल्लंघन करने पर 70 ग्रामीणों पर प्राथमिकी दर्ज करायी।

लोगों ने बताया कि छात्रा रजिस्ट्रेशन कराने स्कूल गयी थी। इसी दौरान शिक्षक महेश कुमार ने छात्रा से छेड़खानी की। छात्रा की शिकायत पर बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंच गये और हंगामा करने लगे। इस दौरान दोषी शिक्षक के साथ मारपीट भी की। आक्रोशित लोगों ने शिक्षक को नौकरी से बर्खास्त एवं कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए नारेबाजी व रोड़ेबाजी करने लगे। सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार जवानों के साथ पहुंचे एवं लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास किया। इससे नाराज लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। स्थिति बिगड़ती देख कर बिहपुर थाने की पुलिस को बुला लिया गया। लोगों ने बताया कि शिक्षक पहले भी ऐसी हरकत की थी, जिसके बाद लोगो ने आगे ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया था।

पुलिस हिरासत से शिक्षक को छीनने की कोशिश

जब दोषी शिक्षक को पुलिस हिरासत में लेकर थाना ले जाने के लिए गाड़ी की ओर बढ़ी तो लोग शिक्षक को अपने कब्जे में लेने के लिए दौड़ पड़े। गाड़ी को घेरकर शिक्षक को सौंपने का दबाव पुलिस पर बनाने लगे। पुलिस ने चालाकी से शिक्षक को थाना लेकर चली गयी।

Whatsapp group Join

छात्रा के बयान पर दर्ज हुआ केस

पीड़ित छात्रा के बयान पर थाने में दोषी शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज की गयी। छात्रा ने कहा कि स्कूल में मुझे अकेली देखकर शिक्षक ने मेरा मोबाइल नंबर मांगते हुए अश्लील बातें करने लगे। फिर छेड़खानी करने लगे। साथ ही कहा कि शिक्षक स्कूल की अन्य छात्रा के साथ भी अश्लील हरकत करते हैं। इसके बाद थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। दोषी शिक्षक को गुरुवार को जेल भेज दिया जाएगा