विवादित जमीन की मापी नहीं कराने पर एक पक्ष के लोगों ने शनिवार को अंचल कार्यालय में घुसकर सीओ रतनलाल के साथ मारपीट की। मामला बिहपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव से जुड़ा है। सीओ ने बताया कि बभनगामा के दो पक्षों के बीच जमीन का विवाद है। मामला कोर्ट में लंबित होने के कारण मैंने जमीन की मापी कराने से मना कर दिया था।

इससे से आक्रोशित एक पक्ष के अमित आनंद, बाल कृष्ण चौधरी व सुबाला सिंह शनिवार को मेरे चेंबर में आए और पहले गाली-गलौज की। आरोपियों ने कहा कि अाप जमीन की मापी क्यों नहीं करा रहे हैं। मैंने कहा कि मामला कोर्ट में लंबित है। जब तक कोर्ट का निर्णय नहीं आ जाता तब तक जमीन की मापी नहीं कराई जा सकती है। इस पर तीनों ने मेरे साथ मारपीट की। शोर सुनकर कर्मचारी चेंबर में आए।

इसके बाद अमित आनंद ने धमकी दी कि जमीन की मापी नहीं कराओगे तो तुम्हे और तुम्हारे परिवार को बुरा अंजाम भुगतना होगा। जाते-जाते आरोपियों ने कार्यालय के कागजात टेबल से गिरा दिया। इसके बाद कर्मचारी उठाकर मुझे पीएचसी ले गए। जहां मैंने अपना इलाज कराया। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Whatsapp group Join