नवगछिया : विक्रमशिला सेतु और एनएच 31 पर बुधवार को लगातार जाम लगते रह गया. जिसके कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जाम लगातार अपना दायरा बढ़ा है. जाम अब रंगरा होते हुए कुर्सेला बाजार तक जा पहुंचा है. जाम का कारण किसी को कुछ पता नहीं चल पाया. पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों का कहना है कि जाम का कारण वाहनों की अत्यधिक आवाजाही है. पुलिस जाम के आगे घुटने टेकती नजर आ रही है. नवगछिया बस स्टैंड पर नवगछिया पुलिस द्वारा दिए गए गार्ड डोमी पासवान एनएच पर लगे जाम में वो आराम फरमा रहे थे.

आराम कर रहे गार्ड को देख कर यात्रियों में काफी आक्रोश बढ़ रहा था. आमलोगों के द्वारा किसी तरह यातायात को सुचारू रूप से चलाने का प्रयास किया गया. इसका उदाहरण है कि जाम के दौड़ान पुलिस बल निसहाय और बेबस नजर आये. भयानक जाम में उनके लिए भी कुछ करने को नहीं था. दूसरी तरफ दिन भर यात्री जाम में फंस कर नवगछिया पुलिस कि व्यवस्था को कोसते रहे.

विक्रमशिला सेतु पथ पर जाम लग जाने के कारण बड़ी संख्या में बड़े वाहनों ने तेतरी दुर्गा स्थान जाह्नवी चौक सड़क के रास्ते से अपने गनतव्य तक जाना उचित समझा लेकिन दोपहर के 12 बजे तक यह सड़क भी जाम की जद में बुरी तरह से फंस गयी थी. रह रह कर दिन भर इस सड़क पर जाम लगता रहा. यहां जाम लगने के बाद परवत्ता थाना पुलिस जाम को छोड़ने के लिए पूरी तरह से लग गए थे.

Whatsapp group Join

परवत्ता थाना अध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि देर गाड़ी के ओवर टैक के कारण यह जाम लग जा रहा है. जाम हटाने के लिए जहान्वी चौक पर पुलिस दो पदाधिकारियों के साथ पुलिस बल लगा दिया गया है. जाम क्लियर है. वहीं नवगछिया से बढ़ते बढ़ते यह जाम रंगरा क्षेत्र में भी घुम गया था. जिसके कारण देर रात तक जाम का स्थिति यथावत रहा.