नवगछिया : विक्रमशिला पुल व पुल पहुच पथ पर मंगलवार को पूरे दिन जाम लगा रहा। पुल पर जाम रहने से जाह्नवी चौक से नवगछिया एनएच-31 तक 20 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद तेतरी, 14 नवर सड़क भी जाम की जद में आ गया। जाम की यह समस्या सोमवार की देर रात विक्रमशिला पुल पर दो ट्रक व एक ट्रैक्टर के खराब होने से उत्पन्न हुई है।

मंगलवार को दिन के 12 बजे तक प्रशासन ने खराब वाहनों को हटाया, इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ। जाम के कारण यात्रियों को भागलपुर आने-जाने में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। भागलपुर जाने में तीन से चार घंटे लगे। पुल और पहुच पथ पर वाहनों की रफ्तार थम सी गई थी। पूरे दिन सैकड़ोंं सबारी वाहन व कई आवश्यक सेवाओं वाले वाहन जाम में घंटों फंसे रहे। परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि पुल पर एक ट्रक का गुल्ला टूट गया था। एक ट्रक का ब्रेक जाम हो गया था, जबकि एक ट्रैक्टर का टायर ब्लास्ट कर गया था।

एक साथ तीन वाहनों के पुल पर खराब हो जाने से जाम की समस्या उत्पन्न हुई थी। ब्रांच सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया। बेगूसराय, खगड़िया से आने जाने वाले वाहनों का परिचालन बिहपुर तेतरी 14 नंबर सड़क से हो रहा था। जबकि पूर्णिया, अररिया, कटिहार से भागलपुर जाने आने वाले वाहनों का परिचालन मकन्दपुर चौक से तेतरी दुर्गा मंदिर 14 नंबर सड़क होते हुए जाह्नवी चौक जा रही थी।

Whatsapp group Join