नवगछिया : आने वाले दिनों में नवगछिया स्टेशन रोड की जगह सब्जी मंडी स्टेशन से पूरब वैशाली हॉटल के पीछे लगाया जायेगा. स्बजी मंडी का लोकेशन बदलते हुए रेलवे ने नये लोकेशन का टेंडर भी जारी कर दिया है. नये लोकेशन में सबजी मंडी के लिए 14117 वर्गफीट जमीन है. मालूम हो कि नवगछिया स्टेशन रोड में लगने वाले सब्जी मंडी का निविदा दो माह पहले ही समाप्त हो चुका है.

रेलवे ने जारी किया टेंडर, पुराना टेंडर दो माह पहले हो चुका है समाप्त

– जल्द अतिक्रमण मुक्त होगा स्टेशन रोड : एईएन

– अतिक्रमण मुक्त होगा स्टेशन रोड तो नहीं होगा जाम, अनावश्यक गंदगी से भी लोगों को निजात मिलेगा

इस बार रेलवे ने जाम को देखते हुए स्टेशन रोड में सब्जी मंडी नहीं लगवाने का निर्णय लिया और मंडी का लोकेशन बदलते हुए इसे स्टेशन से पूरब कर दिया है. मालूम हो कि उक्त सब्जी मंडी का टेंडर सहायक मंडल अभियंता कार्यालय बिहपुर में तीस मार्च को संपन्न होगा. इसके लिए अग्रधन जमा करने की तिथि 29 मार्च है. जानकारी मिली है कि नवगछिया रेलवे तहबाजारी के साथ साथ लत्तीपुर रेलवे के दो भूखंडो के साथ साथ हाइलेवल रेलवे की जमीन का भी टेंडर होना है.

अतिक्रमण हटा तो लोगों को जाम और गंदगी से मिलेगी निजात

नवगछिया स्टेशन रोड से अगर अतिक्रमण हटाया गया तो आम दिनों भी दिन भर लगे रहने वाले जाम से लोगों को मुक्ति मिलने की संभावना है. साथ ही स्टेशन रोड पर अनावश्यक कचरा भी जमा नहीं होगा. मालूम हो कि विगत वर्षों कई बार स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया गया. अतिक्रमण हटा भी दिया गया. लेकिन दो चार दिनों में ही स्थिति पूर्ववत हो गयी.

Whatsapp group Join

अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी एईएन

बिहपुर के सहायक मंडल अभियंता शैलेश कमार ने कहा कि जल्द ही नवगछिया स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी.