नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित गणपति स्वीट्स के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बरौनी में कार्यरत रेलवे कर्मचारी श्रीपुर निवासी राजीव सिंह उर्फ विशाल कुमार से चार लाख रूपये की छिनतई कर ली है. घटना साढ़े तीन बजे दिन की है. पीड़ित रेलवे कर्मचारी विशाल कुमार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की है. घटना की बाबत नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. सूचना मिली है कि पुलिस ने चार संदिग्धों को देर रात हिरासत में लेकर पूछ ताछ भी कर रही थी. हालांकि देर रात तक पुलिस को इस घटना में किसी तरह की सफलता नहीं मिल पायी थी.

श्रीपुर गांव का रहने वाला है रेलवे कर्मचारी, जमीन खरीदने के लिए बैंक से की थी निकासी

– पुलिस ने संदिग्धों को लिया हिरासत में

पीड़ित रेलवे कर्मचारी राजीव कुमार उर्फ विशाल ने कहा कि पिछले दिनों ही उन्होंने जमीन खरीदने के लिए लोन लिया था. बुधवार को जमीन मालिक को पैसा देना था. वे बैंक पहुंचे तो लंच के बाद उन्हें रकम देने की बात कही गयी. लंच के बाद उन्हें रकम दी गयी. उन्होंने बैंक से रूपया ले कर अपने मोटरसाइकिल की डिक्की में रख लिया. राजीव का कहना है कि उसे कुल चार लाख रूपये में पांच सौ रूपये के छ: बंडल, एक सौ रूपये के पांच बंडल, और पचास रूपये के दस बंडल दिये गये थे.

जब वे अपनी मोटरसाइकिल से स्टेशन रोड आये तो गणपति स्वीट के पास से गोपाल जी के किराना दुकान में दाल खरीदने लगे और इसी क्रम में फोन पर बात करने लगे. सड़क के बगल में खड़ी बाइक से ओझल होते ही उजले रंग की अपाचे बाइक से आये दो अपराधियों ने उसकी डिक्की से रकम को निकाल लिया. उसकी नजर पड़ी तो वे अपनी बाइक की ओर दौड़े लेकिन तब तक अपाचे बाइक पर सवार हो कर दोनों अपराधी भाग चुके थे.

Whatsapp group Join

राजीव ने कहा कि उसने मील टोला तक पीछा किया लेकिन वहां से अपराधी कहां गया वे नहीं देख पाये. राजीव ने कहा कि बाइक का नंबर बीआर 10 एस 0660 था और बाइक रसलपुर का अजहर नाम का व्यक्ति चला रहा था. राजीव ने कहा कि उसके साथ जब घटना हुई तो वहां पर कुछ ऐसे भी लोग थे जो उसे गलत सूचना दे कर भ्रमित भी कर रहे थे. ऐसे लोगों का नाम भी उन्होंने पुलिस को बता दिया है. इधर देर रात नवगछिया पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी.