नवगछिया : बैंगलुरू( कर्नाटक ) में खेली जा रही 64वीं सीनियर राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला वर्ग के युगल स्पर्धा में बिहार की संगीता व प्रिया सिंह की जोड़ी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। चैंपियनशिप के फाइव्स मुकाबले बिहार की ओर से पुरुष वर्ग में शानदार प्रदर्शन करने वाले निशांत कुमार सिंह को एवं महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खेल का प्रदर्शन करने वाली वंदना कुमारी को चैंपियनशिप के ” उदयमान खिलाड़ी ” का पुरस्कार प्राप्त हुआ। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर व राज्य प्रवक्ता ज्ञानदेव कुमार ने बताया कि महिला वर्ग के युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल मुकाबले में बिहार की संगीता व प्रिया सिंह की जोड़ी को तमिलनाडु की जोड़ी से संघर्ष के बाद 35-29, 35-27 से हार का सामना करना पड़ा. हार के बावजूद बिहार की जोड़ी को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ.

चैंपियनशिप में ” उदयमान खिलाड़ी ” का पुरस्कार प्राप्त करने वाले बिहार के निशांत कुमार सिंह व वंदना कुमारी के साथ-साथ महिला युगल में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली संगीता कुमारी, प्रिया सिंह,सोनम कुमारी की जोड़ी को बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष-सह-विधान पार्षद प्रो.नवल किशोर यादव, पटना जिला बॉल बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष-सह-विधान पार्षद रीना यादव,

राज्य संघ की उपाध्यक्ष-सह-जदयू प्रवक्ता प्रो सुहेली मेहता, मिथिलेश कुमार मंडल, सचिव गौरी शंकर, संयुक्त सचिव मिताली मित्रा, रंजन गुप्ता, घंटु सिंह, आजीवन सदस्य यूके सिंह, हरेराम महतो, जयंत सिंह, पुष्कर देव, प्रबंधक रजनी गंधा सहित संघ के सभी पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए कहा है कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त कर राज्य को गौरवान्वित करने वाले सभी खिलाड़ियों को राज्य संघ की ओर से शीघ्र सम्मानित किया जायेगा.

Whatsapp group Join