बिहपुर के हरियो से वाया एक फाइनेंस कंपनी पैसा जमा करने जा रही महिला बिहपुर के हरियो महेशपुर निवासी मिथिलेश दास की पत्नी बुधो देवी के पॉलीथिन के थैले से ब्लेड मारकर उचक्के 24 हजार 815 रुपए उड़ा ले गए। घटना के संदर्भ में जब पीड़ित महिला झंडापुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर आवेदन देने गई तो झंडापुर पुलिस ने आवेदन लेने से यह कह कर इंकार कर दिया कि घटना उनके क्षेत्र में नहीं हुई है।

इसके बाद महिला प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए भटक रही है। पीड़िता ने बताया की वह वाया फाइनेंस कंपनी से पैसा ग्रुप में लोन लिया था। सुबह कंपनी के एक व्यक्ति वहां गए हुए थे, जिन्होंने बैठकर ग्रुप का रकम कलेक्शन किया। कंपनी के आदमी वहां से चले आए और इसके बाद पैसे को कंपनी के कार्यालय में जमा करने की बात कही।

सभी पैसे को लेकर घर से दिन के 12 बजे के आसपास निकली थी। कुल 24 हजार 815 रुपए मेरे पास थे। घर से निकलने के बाद बिहपुर चौक पर टेंपो पकड़ी, वहां से नवगछिया जीरोमाइल आई।

Whatsapp group Join

जीरोमाइल से फिर टेंपो से मकनपुर चौक स्थित फाइनेंस कंपनी के कार्यालय पहुंची। वहां पहुंचने के बाद जब पैसा जमा करने के लिए पॉलिथीन वाले थैले से पैसा निकालने लगी, तो देखा कि पॉलीथिन में पैसा नहीं है। पॉलिथीन के थैले में ब्लेड मारा हुआ था।