पुलिस मुख्यालय पटना के निर्देश के बाद गोपालपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव से अपहृत यूपी के दो ट्रक चालकों व दो उसके अन्य सहयोगियों के सकुशल बरामद कर थाना लाया। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला अंतर्गत ढोलना गांव निवासी परविंदर सिंह ने ट्रक चालकों को अपहृत करने की जानकारी दी थी।

प्रशिक्षु डीएसपी सह गोपालपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामला काफी गंभीर था। मंगलवार की देर रात को वरीय पदाधिकारियों की सूचना पर ट्रक चालकों सहित चार लोगों को गोपालपुर गांव के वरुण मंडल के घर से मुक्त करा कर थाना लाया। परन्तु इन लोगों द्वारा कुछ नहीं बताया जा रहा है। कासगंज से परविंदर सिंह के आने के बाद पूरा मामला सामने आयेगा।

जानकारी के अनुसार यूपी के कासगंज ढोलना गांव निवासी अनुज कुमार, मनोज कुमार, शिव कुमार व विपिन कुमार में आपस में ट्रक खरीद-बिक्री को लेकर हुए विवाद में ट्रक का अपहरण कर गोपालपुर के वरुण मंडल व सरुण मंडल के घर में रखा गया है। कहा जा रहा है कि उक्त ट्रक से मार्बल मंगाया जा रहा था। परन्तु ट्रक झांसी में खराब हो गया था।

Whatsapp group Join

अपहृत अनुज कुमार ने अपने भाई परविंदर सिंह से जिस खाते में राशि मंगाई वह खाता गोपालपुर के वरुण मंडल का जांच के दौरान पाया गया। जिसके उपरांत सभी को उसके घर से बरामद किया गया। अनुज कुमार ने बताया कि हमलोग 26 मार्च से किसके घर में थे। पिछले 4 दिनों से हमलोगों को गाड़ी ठीक कराने को लेकर रुपया मंगाने का दबाव दे रहे थे।