नवगछिया : सोमवार को नवगछिया होकर यात्रा करने वाले वाहन चालकों और यात्रियों के लिए ठीक ठाक रहा. दिन भर नवगछिया का राष्ट्रीय राजमार्ग वन वे रहा. राजमार्ग पर सकड़ के एक तरफ ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई थी तो दूसरी तरफ सड़क के बचे भाग से वाहन आसानी से गुजर रहे थे. दिन भर में चार से पांच बार मकंदपुर चौक पर जाम की स्थिति जरूर देखी गयी लेकिन जाम विकराल रूप ले इससे पहले ही जाम समाप्त हो गया. लेकिन बड़ी संख्या में सड़क पर ट्रकों के लगे रहने से कभी भी नवगछिया में जाम की समस्या विकराल हो सकती है. ऐसी स्थिति में अभी तक प्रशासनिक रूप से संसाधनों को विकसित नहीं किया गया है कि जाम लगने पर तुरंत नियंत्रण की व्यवस्था की जाय.

विक्रमशिला सेतु बनती रही जाम की स्थिति

विक्रमशिला सेतु पर दिन भर रहा कर जाम की स्थिति बनती रही. हालांकि कभी जाम आकार नहीं ले पाया जिसके कारण लोगों को कम परेशानियों का सामना करना पड़ा.

लोगों की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है सरकार

राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि लोगों की समस्याओं के प्रति सरकार गंभीर नहीं है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण भागलपुर जिले में देखा जा सकता है. करीब एक माह से लगातार नवगछिया और विक्रमशिला सेतु पर विकराल रुप से जाम लग रहा है लेकिन प्रशासनिक पदाधिकारियों और सरकार ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है.

Whatsapp group Join

भाजपा के बड़े-बड़े नेता रोज कार्यक्रमों में नवगछिया जाते हैं लेकिन जाम की समस्या को सख्ती से नहीं रखते हैं. भागलपुर में यातायात की समस्याओं को वह अपने नेता तेजस्वी यादव के समक्ष रखेंगे. इधर भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि जाम की समस्या से निपटने के लिए उन्होंने संबंधित विभाग से बातचीत की है. जल्द ही सकारात्मक परिणाम सामने होंगे.