नवगछिया : रंगरा प्रखंड की मदरौनी पंचायत के वार्ड संख्या दो में सात निश्चय योजना की जांच करने गए पंचायती राज विभाग के तकनीकी सहायक सर्वेश कुमार की मुखिया अजित कुमार मुन्ना ने पिटाई कर दी। इस संबंध में तकनीकि सहायक ने बीडीओ एवं रंगरा ओपी प्रभारी को प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

तकनीकी सहायक ने बताया कि वार्ड में गली-नली योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है, जिसमें काफी अनियमितता की गई है। मिट्टी भराई से लेकर ईंट सोलिंग तक में प्राक्कलन की अनदेखी हुई है, जिसे ठीक करने के लिए वार्ड सदस्य को कहा तो उसने मुखिया को फोन कर बुला लिया। मुखिया ने आते ही गाली-गलौज करते हुए मुङो थप्पड़ जड़ दिया और धमकी दी कि जैसा मैं कहता हूं वैसा ही जांच प्रतिवेदन कार्यालय को दो, अन्यथा कोसी नदी में काट कर फेंक देंगे। कोई ढूंढने वाला नहीं मिलेगा।

वहां मौजूद लेखापाल सुमन कुमार ने बीच बचाव किया। इधर, मुखिया अजित कुमार मुन्ना ने बताया कि तकनीकी सहायक काम के एवज में उसके साथ बहस हुई है। गाली-गलौज और मारपीट का आरोप बेबुनियाद है। ओपी प्रभारी ने बताया कि तकनीकी सहायक द्वारा बीडीओ को जो आवेदन दिया गया है, उसकी प्रतिलिपि ओपी में दी गई थी, जिसमें नाम, पता और पद का उल्लेख न होने के कारण दूसरा आवेदन लिख कर देने को कहा गया है।

Whatsapp group Join