नवगछिया। भाजपा नवगछिया के तत्वावधान में नगर अध्यक्ष कौशल जयसवाल की अध्यक्षता में गोपाल गोशाला, शिवालय में दिव्य काशी भव्य काशी पर आयोजित कार्यक्रम में पूजा पाठ की गयी। पूजा को वरिष्ठ पुजारी वैदिक ललित शास्त्री नंदलाल तिवारी एवं रंजन बाबा ने संपन्न करायी।

भजन कीर्तन के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल मौजूद थे। मौके पर भाजपा नेता अजीत कुमार, मुरारी लाल चिरानिया, मुकेश राणा, अजय कुशवाहा, आईटी सेल सुबोध कुमार, रेखा कुमारी, सौरभ पोद्दार समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

गंगा व कोसी के बीच मड़वा गांव स्थित बाबा ब्रजलेश्वरनाथ धाम परिसर में सोमवार को दिव्य काशी भव्य काशी विश्वनाथ  कॉरिडोर का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। इस मौके पर महंत राजेंद्र दास ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए  कहा कि 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ का मंदिर है। यह मंदिर पिछले कई हजार वर्षों से वाराणसी में स्थित है।  एक बार मंदिर के दर्शन करने और पवित्र गंगा में स्‍नान कर लेने से मोक्ष की प्राप्ति होती है। माना जाता है कि पृथ्वी के निर्माण के दौरान सूर्य की पहली किरण काशी यानी वाराणसी पर पड़ी थी। विधायक  ई शैलेन्द्र ने बताया कि काशी विश्वनाथ का मंदिर अब गंगा से सीधे जुड़ गया है। श्रद्धालु जलासेन घाट, मणिकर्णिका और ललिता घाट पर स्नान कर सीधे बाबा के मंदिर में प्रवेश कर सकेंगे। इस मौके पर प्रभुनन्दन चौधरी, अनामिका, रूपेश कुमार रूप, संतोष सावर्ण, विक्की चौधरी, शंभू ठाकुर, बबलू चौधरी एवं सीता देवी मौजूद थी।