सबौर स्टेशन के समीप से 29 जुलाई को चोरी हुई बाइक को रंगरा पुलिस ने  रंगराचौक के समीप से बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस ने 3 युवकों को भी गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार किए गए तीनों युवक रंगरा के झल्लू दास टोला, तीनटंगा निवासी राजा कुमार (21) पिता मणिलाल मंडल, राजहंस कुमार (18) पिता नरेश मंडल, पवन कुमार (18) पिता बलराम मंडल, बताए जाते हैं।

बाइक बरामदगी व तीनों युवकों की गिरफ्तारी की सूचना रंगरा पुलिस ने सबौर थानाध्यक्ष को दी। सूचना पर सबौर पुलिस रंगरा थाने पहुंची। मामले का तहकीकात की। चोरों ने बाइक का नंबर बदलकर बिना नंबर का सादा नंबर प्लेट लगा दिया था। पूछताछ के बाद रंगरा पुलिस ने बरामद बाइक व गिरफ्तार तीनों युवकों को सबौर पुलिस को सौंप दिया।

गाड़ी चोरी की सारी वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई थी कैद: गाड़ी मालिक रंगरा निवासी ध्रुव कुमार मंडल ने रंगरा थाने में पुलिस को बताया कि वे घर में बिजली वायरिंग का काम करते हैं। 29 जुलाई को बिजली वायरिंग के कार्य से सबौर स्टेशन के समीप निर्मल अग्रवाल कैंपस के समीप मोटरसाइकिल लगाकर एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे

Whatsapp group Join

इसी दौरान उनकी बीआर-10डब्लू-7361 नंबर की हीरो एचएफ डीलक्स गाड़ी चोरी हो गई। सबौर में मामला दर्ज करवाया था। बुधवार को जब वे रंगरा काली स्थान स्थित अपने दुकान में बैठे हुए थे। इसी दौरान उनकी नजर चोरी गई बाइक पर सवार रंगरा चौक की तरफ जा रहे तीन युवकों पर पड़ी। संदेह होने पर उनका पीछा कर रंगरा चौक के समीप खदेड़ कर पकड़ा। रंगरा पुलिस को सूचना दी।