नवगछिया : युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद भागलपुर शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल क्षेत्र भ्रमण के दौरान एक साथ दो पुलिया का आधारशिला रखा. दोनो ही पुल का निर्माण मेघल टोला में बाला धार पर बनना है, जिसकी लागत पहले पुल का 2 करोड़, 65 लाख 91 हज़ार और दूसरे पुल की लागत 1 करोर 95 लाख 81 हज़ार है. शिलान्यास के बाद सांसद ने इस्माइलपुर प्रखंड के नारायणपुर पंचायत अन्तर्गत लक्ष्मीपुर चण्डी स्थान मे ग्रामीणों के साथ संवाद किया.

पूर्व में स्थानीय वक्ताओं ने स्थानीय समस्या सड़क, पानी, स्कूल, वृद्धा पेंशन तथा शिक्षकों की कमी जैसी समस्याओं को रखा, साथ ही सभी वक्ताओं ने एक स्वर से सांसद द्वारा किये गए कार्य जैसे रिंग बांध, पीएमजीएसवाई से कई सड़क एवम इस्माइलपुर प्रखंड के गाँव को गोद लेने के लिए सांसद को धन्यवाद दिया लोगों ने कहा की पहले इस्माइलपुर परखंड को कोई नाहीं जानता था.

आपके द्वारा किए गाए विकास कार्य के कारण और इस परखंड के गाँव भिट्ठा को गोद लेने के कारण अब सभी जानने लगे हैं और अब मोदी भी यहाँ से चुनाव लरेंगे तो उनको भी हार के जाना पड़ेगा और कहा आपके द्वारा किये गए कार्य के एवज में इस्माइलपुर की जनता अपना एक एक मत 2019 लोकसभा चुनाव में आपको देकर पुनः लोकसभा में भेजने का काम करेगी. माननीय सांसद बुलो मंडल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षकों की समस्या पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि पूरे बिहार के सभी स्कूलों में शिक्षकों की समस्याएं है और जो शिक्षक है सरकार उसको पढ़ाई छोड़ खिचड़ी बनाने में लगा दी है हॉस्पिटल चले जाइये डॉक्टरों और नर्स की कमी है.

Whatsapp group Join

थाने चले जाए सिपाहियों और पुलिस पदाधिकारियों की कमी है चाहे किसी भी कार्यालय में चले जाए हर जगह काम करने वालों की कमी है और जनता का काम बाधित हो रहा है और केंद्र व राज्य की सरकार सत्ता मिलने के बाद जनता को भूल गई है जनता के समस्या से उनको कोई लेना देना नहीं है जनता के द्वारा दी गई सत्ता का सुख भोगने में व्यस्त है और केंद्र की सरकार पिछले चुनाव में जारी किए घिसना पत्ता को भी भूल गई है आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भी इनको भुला देगी, अगर प्रदेश की अत करें तो पूरे प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार चरम पर है.