नवगछिया : नवगछिया, बिहपुर, खरीक, गोपालपुर एव नारायणपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का नवगछिया पुलिस ने उदभेदन कर दिया है. नवगछिया थाना अध्यक्ष लाल बहादुर ने देर रात जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के एक शातिर सदस्य रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के भीम दास टोला निवासी कारेलाल मंडल पिता छोटेलाल मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल बरामद किया गया.

लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का उदभेदन, एक गिरफ्तार

– एक लोडेड देसी पिस्तौल व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

थानाध्यक्ष ने बताया कि कारेलाल मंडल की गिरफ्तारी बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ के रेलवे ओवर ब्रिज के पास से की गई है. रेलवे ओवर ब्रिज के पास वह चोरी हीरो होंडा स्प्लेंडर बिना नंबर की मोटरसाइकिल से वह लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में था. इस दौरान उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ में कार्य लाल मंडल ने कई राज पुलिस के समक्ष खोले हैं थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के बगढ़ा निवासी प्रवेश सिंह पिता शिवनंदन सिंह है.

प्रवेश सिंह का पैतृक घर नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर है। 10 वर्ष पहले वह श्रीपुर गांव से कटिहार जाकर रहने लगा है. गिरोह में भीम दास टोला के पंकज मंडल, संजय मंडल, धर्मेंद्र सोनी, चंदन मंडल, सुमन रजक एवं पूर्णिया के सनोज मंडल शामिल है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि नवगछिया पुलिस जिला में हाल के दिनों में हुए लूट की घटना इसी गिरोह के द्वारा अंजाम दिया गया है.

Whatsapp group Join

कदवा में सीपीएस संचालक से लूट,मोबाइल फोन पहुंचाने वाले कर्मी से लूट, बीमा कर्मी से हुई लूट की घटना को इसी गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि नवगछिया सहित आसपास के जिलों में भी यह गिरोह सक्रिय हैं जो लोगों को लूट का शिकार बनाता है. मालूम हो कि लूट की घटना में संलिप्त होने की आशंका पर भीम दास टोला के छह संदिग्धों को नवगछिया पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी लोगों को छोड़ दिया गया है.