परबत्ता थाना क्षेत्र के यमुनिया गांव में भूसा लोड ट्रैक्टर पीछे करने के दौरान सड़क किनारे बिजली खंभे से टकरा गया। इस घटना में बिजली खंभा टूटकर गाड़ी पीछे (बैक) करा रहे मजदूर पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया भेज दिया। साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वहीं चालक भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। मृत मजदूर की पहचान खरीक के दादपुर टोला गोपालपुर निवासी नित्यानंद मालाकार के 32 वर्षीय पुत्र कुंदन मालाकार के रूप में हुई। उसे दो पुत्री है।

थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। घटना के बाद पत्नी, पुत्री समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।भड़ोखर में विवाद को ले बैठक जगदीशपुर। होली पर्व पर भड़ोखर गांव में गीत बजाने को लेकर हुए विवाद में गांव के विशुनदेव मंडल की गोलीमार कर हत्या कर देने के बाद तनाव हो गया था। इसको ले गांव में पुलिस कैंप खोला गया। उसके बाद भी कुछ बदमाश रात्रि में ग्रामीणों के घरों पर पथराव कर देते हैं।

घटना को रोकने को लेकर रविवार को जगदीशपुर थाना परिसर में विधि व्यवस्था डीएसपी नेसार अहमद शाह के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक की गई। इसमें दोनों गुटों के लोगों से गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गयी। साथ ही सद्भाव बिगाड़ने वाले लोगों पर कार्रवाई करने की बात कही गई। मौके पर अधिवक्ता विनोद यादव, हरिहर तिवारी, मौलवी बसीर सहित कई लोग उपस्थित थे।

Whatsapp group Join