नारायणपुर – प्रखंड के सिंहपुर पश्चिम पंचायत के मौजमावाद गॉव के महादलित मुहल्ला वार्ड संख्या 11 में नारायणपुर पैक्स अध्यक्ष नीलाभ चौधरी ने बच्चों के बीच लगभग एक सौ स्कुली बैग वितरण कर पढाई के लिए जागरूक किया. मौके पर मुख्य अतिथि भाजपा नेता सह पुर्व बिधायक ई.कुमार शैलैन्द्र ने कहा कि शास्त्रों में विद्या को धन माना गया है क्योंकि विद्या ही इंसान को संस्कार मर्यादा गुणों से जोड़कर उसके चरित्र व्यवहार या कर्म को भी जोड़ता है

जिससे इंसान कुशल व दक्ष बनकर जीवन को सफल बना सकता है यही कारण है कि हर माता-पिता भी संतान का जीवन या भविष्य सवारने के लिए चाहते हैं कि वह अधिक से अधिक विद्या अर्जित कर जीवन के लक्ष्यों को बिना कठिनाई के प्राप्त कर सके..

पढ़ेगा इंडिया,तभी तो बढ़ेगा इंडिया. अपने दलित व महादलित बच्चों के बीच स्कूल बैग का वितरण करते हुए गौरवान्वित महसुस होने की बात कही. मौके पर नंदकिशोर शर्मा, शशि भूषण यादव, दिनेश यादव,कुमार गौरव,सरपंच संजय सहनी,फूलचंद चौरसिया, मुकेश, अंबेर, सच्चिदानंद मेहता,विपिन यादव,पुर्व मुखिया गीता देवी,वीर गुण राम, टेनी सहित बड़ी संख्या में बच्चे व अभिभावक मौजूद थे.वहीं पैक्स अध्यक्ष ने बताया कि रविवार को सनलाईट रेलवे ग्राउंड पर महादलित बच्चों के बीच स्कुली बैग का वितरण किया जाएगा.

Whatsapp group Join