एनएच 31 पर दयालपुर चौक पर संचालित एक होटल के सामने पुलिस ने 102 कार्टन शराब लदे ट्रक नंबर एमएच-13 आर 3048 को जब्त कर लिया। ट्रक पर सवार अलीगढ़ के अंतरौली तहसील के दादो निवासी राजू यादव और इसी जिले के छर्रा निवासी राकेश शर्मा को मौके से गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर एनएस चौहान के नेतृत्व में झंडापुर व खरीक पुलिस ने संयुक्त छापामारी में की।

शराब सीमावर्ती जिले में खपाने के लिए ले जाई जा रही थी। देर शाम नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने झंडापुर ओपी में प्रेंस कांफ्रेंस में बताया कि सूचना मिली कि एनएच के रास्ते भारी मात्रा में ट्रक से शराब ले जाया जा रहा है। जो नवगछिया जीरोमाइल पार चुका है। इसके बाद बिहपुर इंस्पेक्टर को टीम गठित कर पुलिस ने यह कार्रवाई की। एसडीपीओ ने बताया कि जब्त ट्रक पर कुल 102 कार्टून ब्रांडेड कंपनी की अंग्रेजी शराब मिली है।

जिसमें 180 एमएल वाला 6 कार्टून,175 एमएल वाला 58 कार्टन एवं 750 एम एल वाला 38 कार्टून शराब बरामद हुआ है। एसडीपीओ ने बताया शराब कहां से कहाे ले जाया जा रहा था।

Whatsapp group Join

तमाम बिंदुओं पर जांच में हमारी पुलिस जुट गई है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके के शराब माफिया में खलबली मच गई। बताते चलें िह झंडापुर ओपी क्षेत्र में शराब का इतना बड़ा खेप संभवतः पहली बार पकड़ा गया है। छापेमारी टीम में झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार, एएसआई नरेश शर्मा, खरीक के एसआई सतीश चंद्र सिंह, एनएस मिश्रा बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ शामिल थे।