नवगछिया । परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव निवासी जिया लाल यादव की 70 वर्षीय पत्नी हरिया देवी की हत्या के मामले में परबत्ता पुलिस ने नामजद मुख्य आरोपी मोनी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी को लेकर नवगछिया एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है, कि मृतका के पुत्र सिंटू यादव के बयान पर मोनी कुमारी पर मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद परबत्ता पुलिस ने एफएसएल की टीम के साथ डीईओयू की टीम ने छापेमारी की थी। मोनी कुमारी को जगतपुर गांव से उसके घर के पास से गिरफ्तार किया।

मोनी कुमारी की जांच में पाया कि मृतका के नाखून, बाल और पहने हुए कपड़े से मृतका हरिया देवी के ब्लड के निशान मिले हैं। पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि दो दिन पूर्व मृतका का मोनी कुमारी की बकरी हरिया देवी के खेत में लगे भुट्टे को खा गई थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ था।

इसी से आक्रोशित होकर दूसरे दिन बासा पर पर सोये अवस्था में हरिया देवी की ईंट-पत्थर से सिर कूंचकर अधमरा कर दिया। जब वह नहीं मरी तो वहीं पर रखा धारदार हथियार से गला रेत दिया। लाश को छुपाने के लिए बासा पर उसे रख बिछावन से लपेट दिया था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी एवं उद्वेदन को लेकर संबंधित सभी पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत किया जाएगा

Whatsapp group Join