खरीक | कोसी इलाके का कुख्यात नया टोला भवनपुरा निवासी गयानंद यादव ने गांव के ही कुख्यात सिंटू यादव के परिजनों को गांव छोड़ने का फरमान जारी किया है। ऐसा नहीं करने पर उसने सपरिवार हत्या करने की धमकी दी है। इससे भयभीत नीरज यादव की पत्नी बबीता देवी समेत परिवार की अन्य महिलाओं ने शुक्रवार को एसपी निधि रानी से मिलकर सुरक्षा की न्याय की गुहार लगाई।

एसपी ने उन्हें खरीक थाने में आवेदन देने को कहा। बबीता देवी ने थाने में देर शाम आवेदन दिया। आवेदन में कहा गया है कि 31 दिसंबर को कुख्यात गयानंद यादव अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मेरे घर पर आकर यह धमकी दी। इतना ही नहीं गिरोह के सदस्यों ने 70-80 राउंड गोलियां भी चलाईं। हम किसी तरह जान बचाकर भागे। घटना के बाद वह लगातार मोबाइल नंबर 7482014139 से फोन कर गांव छोड़ने की धमकी दे रहा है।

आवेदन में कुख्यात गयानंद यादव, पिंटू यादव समेत 16 लोगों को आरोपी बनाया गया है। खरीक पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताते चलें कि बीते मंगलवार को नया टोला भवनपुरा में जमीन पर कब्जे को लेकर कुख्यात सिंटू यादव और पिंटू यादव गिरोह के बीच गोलीबारी हुई थी। इस मामले में पिंटू यादव की ओर से गयानंद यादव ने सिंटू यादव समेत कुल 11 नामजद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Whatsapp group Join