नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा गांव में शनिवार को अपराधियों ने तीरो सिंह के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे पूरे गांव में दहशत कायम हो गया है। अपराधियों की संख्या एक दर्जन से अधिक थी, जो बगीचे से फायरिंग कर रहे थे। अपराधियों को घर के नजदीक आता देख परिवार के लोगों ने नवगछिया पुलिस को सूचना दी।

नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपुर कुशवाहा दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस को आता देख सभी अपराधी फरार हो गए। तीरो यादव के घर के पास से पुलिस ने आठ खोखा बरामद किया है। बताया जाता है कि गांव में दो पक्षों के बीच विवाद को लेकर यह घटना हुई है। इस घटना में कुख्यात छोटुआ का नाम सामने आने पर लोग सहमे हुए हैं।

कुख्यात राकेश को रिमांड पर लेगी पुलिस

खरीक : तुलसीपुर निवासी कुख्यात राकेश राय और झावो राय को हथियार बरामदगी के एक मामले में रिमांड पर लेने के लिए खरीक पुलिस ने अदालत में आवेदन दिया है। इसके अलावा बाइक चोरी के एक मामले में उस्मानपुर निवासी राहुल यादव को भी रिमांड पर लेने के लिए आवेदन दिया है। राहुल को खरीक पुलिस ने दो दिनों पूर्व ही मारपीट और फायरिंग करने के आरोप में गांव से गिरफ्तार किया था।

Whatsapp group Join

बता दें कि गत वर्ष दिसंबर माह में पुलिस ने कुख्यात राकेश राय की राइफल बरामद करने के लिए खरीक रेलवे स्टेशन नया टोला भवनपुरा निवासी कुख्यात संजो सिंह के यहां छापामारी की थी। वहां से पुलिस ने कुख्यात संजो के पुत्र अमर सिंह को एक कट्टा और 12 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था।