नवगछिया | नवगछिया अनुमंडल के विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने मैट्रिक की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर इलाके का मान बढ़ाया है। हाईस्कूल नारायणपुर के अंकित कुमार ने 456 अंक हासिल कर जिला में पहला स्थान प्राप्त किया है। अंकित ने बताया कि उसने रोज 5-6 घंटे पढ़ाई कर परीक्षा की तैयारी की। अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और स्कूल के शिक्षकों को दिया।

वहीं एनके उच्च विद्यालय झंडापुर की छात्रा स्वाति प्रिया ने 453 अंक लाकर े जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। एसएस हाईस्कूल साहू परबत्ता की प्रांजलि कुमारी 452 अंक के साथ जिले में तीसरे नंबर पर रहीं। खरीक के राघोपुर उच्च विद्यालय की ललिता 451 अंकों के साथ जिले में चौथे स्थान पर रही।

खरीक : बहत्तरा हाईस्कूल की छात्रा सह छोटी अलालपुर निवासी विपिन बिहारी शर्मा व सुशीला देवी की पुत्री ललिता कुमारी ने मैट्रिक की परीक्षा में 451 अंक हासिल कर प्रखंड में पहला व जिले में संयुक्त रूप से चौथा स्थान प्राप्त किया है।

Whatsapp group Join

ललिता ने बताया कि इसके लिए मैं नियमित रूप से 12 घंटे पढ़ाई करती थी। उसने बताया कि वह डॉक्टर बनकर गरीबों की सेवा करना चाहती है। ललिता ने इसका श्रेय अपने माता-पिता के साथ विद्यालय के सभी शिक्षकों को दी। विद्यालय के प्राचार्य ज्ञानानंद झा ने बधाई दी।