नारायणपुर : प्रखंड के नगरपारा गांव में शनिवार की रात अधेड़ का तेज हथियार से हत्या मामले में छह नामजद व अज्ञात के विरुद्ध मृतक की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर लगातार छापेमारी जारी है।
आरोपितों को चिह्नित कर लिया है, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मृतक के भाई मवेशी डॉक्टर बुल्लू सिंह ने बताया कि घटनास्थल से एक निवासी ने मोबाइल पर लगभग नौ बजे सूचना दिया कि विक्कल सिंह का दुर्घटना हो गया है। जब तक वहां पहुंचे तब तक दम तोड़ दिया था। उस जगह मंडल परिवार में पैसा कर्ज पर दिया था। शनिवार की रात लगभग आठ साढे आठ बजे उसी परिवार के सदस्य ने पप्पू मंडल के दुकान के पास बुलाया था। आधे घंटे के बाद मरने की खबर मिली। दुकान के पास से उसे मोहन मंडल की खाली चौकी पर लेटा दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस के पहुंचने पर तनावपूर्ण स्थिति बन गयी। सड़क किनारे आरोपी परिवार ने आग लगाई। आग को बुझाया गया। लोगों में चर्चा है कि पहले वहां आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे तीन लोगों ने शराब पी और एक घंटे में सुनियोजित तरीके से पीछे से धारदार हथियार से हत्या कर दी। वहां के तीन चार परिवार में कर्ज के लगभग तीन से चार लाख रुपये थे।

भवानीपुर पुलिस ने शनिवार की रात में ही पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंपा। रविवार की सुबह नौ बजे बलहा घाट पर दाह संस्कार के समय भवानीपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार दलबल के साथ थे। घटना से परिवारवालों को रो-रो कर बुरा हाल है।

Whatsapp group Join