नवगछिया : गोपालपुर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो हथियार सहित तीन अपराधियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इसको लेकर नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गस्ती के क्रम में अपर थाना प्रभारी गोपालपुर चुनचुन राम एवं एसटीएफ टीम के साथ संयुक्त छापेमारी कर रहे थे। इसी दौरान तीनटंगा स्थित भोला यादव के घर के पास दो अपराधी हथियार लहराते किसान की फसल लूटने की धमकी दे रहा था।

इसके बाद पुलिस बल ने दोनों का पीछा किया इस दौरान रंजीत मंडल भागने में सफल रहा, पर संजीत मंडल भागने के दौरान गिर गया जिसे पड़कर तलाशी लेने पर उसके कमर में बंधा हुआ एक बिंदोलिया जिसमें 14 कारतूस मिला। उसके हाथ में एक देसी कट्टा भी था जिसे अनलोड करने पर एक कारतूस मिला। इसके खिलाफ गोपालपुर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत कांड दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि दूसरे मामले में गोपालपुर के पचगछिया में मुर्गा व्यवसाय से जबरन मुर्गा लेकर पैसा नहीं देने के मामले में जब गोपालपुर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार चौधरी पुलिस टीम लतरा के गोलू कुमार के घर पहुंची तो दो लड़का छत से भागने का प्रयास किया जिसे सशस्त्र बल ने पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपियों में गोलू कुमार उर्फ शुभंकर कुमार व शिवम कुमार लतारा निवासी शामिल था। दोनों की तलाशी के बाद गोलू के कमर से लोड एक देसी कट्टा एवं तीन कारतूस और शिवम कुमार के पकिट से दो कारतूस बरामद हुआ। एसपी ने बताया कि गोपालपुर थाना में कांड दर्ज किया गया है।

Whatsapp group Join