नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरोमाइल के पास एनएच 31 पर रविवार को 11 बजे दिन में अज्ञात ट्रक के धक्के से थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी कैलाश दास के पुत्र गौतम कुमार 25 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नवगछिया पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया.

दुर्घटना में युवक का पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. अत्यधिक खून बह जाने के कारण युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी. मायागंज अस्पताल में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. रविवार को वह मजदूरी करने के लिए महदतपुर की तरफ जा रहा था.

इसी दौरान अनियंत्रित वेग से आ रही ट्रक ने उसे धक्का मार दिया. धक्का लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है. नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. धक्का मारने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Whatsapp group Join