नवगछिया : नवगछिया के गजाधर भगत महाविद्यालय में चल रहे चहार दिवारी के घटिया निर्माण को लेकर छात्रों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कार्य को रोक दिया है. छात्रों ने कहा कि जब तक गुणवत्तापूर्ण कार्य शुरू नहीं किया जायेगा तब तक वे लोग कार्य नहीं होने देंगे. छात्राओं ने इस बाबत महाविद्यालय के प्राचार्य को एक लिखित आवेदन दे कर कार्रवाई करने की मांग की है. छात्रों का कहना है कि चहार दिवारी में घटिया और दोयम दर्जे के ईंट का प्रयोग किया गया है. दिवार महज पांच इंच का ही बनाया जा रहा है.

– छात्रों का है कहना मनमाने ढंग से कार्य करवाने का आरोप
– छात्रों ने कहा गुणवत्ता पूर्ण हो कार्य नहीं तो बंद रहेगा कार्य

प्रयोग किया जाने वाला सरिया भी दोयम दर्जे का है. प्रयोग के लिए मंगवाये गये चार हजार ईंट चार प्रकार है. सिमेंट और बालू का मिश्रण भी यथोचित नहीं किया जा रहा है. आठ बोरी बालू और एक एक बोरी सिमेंट का मिश्रण तैयार किया जा रहा है. छात्रों ने कहा कि चहार दिवारी महाविद्यालय परिसर के बीच में ही खड़ा किया जा रहा है.

अगर उक्त चहार दिवारी बन गया तो निश्चित है कि चहार दिवारी के बार छूट जाने वाला पूरे परिसर को अतिक्रमण कर लिये जाने की आशंका है. छात्रों ने कहा कि महाविद्यालय के ही कर्मी मनोज कुमार उर्फ पप्पू द्वारा बनवाया जा रहा है. जबकि महाविद्यालय के कर्मचारी नियमत: ठेकेदारी नहीं कर सकता है. छात्रों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द गुणवत्ता पूर्ण कार्य शुरू नहीं किया गया तो आये दिन वे लोग उग्र आंदोलन करने को विवश हो जायेंगे.

Whatsapp group Join

कहते हैं प्रचार्य

जीबी कॉलेज के प्रचार्य डा अशोक कुमार सिंहा ने कहा कि चहार दिवारी निर्माण के महाविद्यालय की एक कमेटी के द्वारा करवाया जा रहा है. गुणवत्तापूर्ण निर्माण हो रहा है. छात्रों की शिकायत पर कमेटी से मामले की जांच करायी जायेगी.