बिहपुर। भूमि विवाद निपटारा के लिए शनिवार को बिहपुर व झंडापुर थाना में जनता दरबार लगा। बिहपुर थाना में सीओ लवकुश कुमार व थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर समेत राजस्व कर्मचारी राम कुमार की मौजूदगी थी। वहीं झंडापुर में राजस्व अधिकारी राजेश रंजन पोद्दार व थानाध्यक्ष मनोज कुमार उपस्थित थे। यहां पुराने कुल तीन मामलों में से दो का निष्पादन हुआ। जबकि एक मामला लंबित रहा। जबकि यहां चार नए मामले में भी आए।

मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

बिहपुर। प्रखंड अंतर्गत धरमपुरत्ती पंचायत के नन्हकार गांव से शुक्रवार की देर रात पुलिस ने मारपीट मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बभनगामा में शिक्षक-अभिभावक संगोष्ठी कार्यक्रम आयोजित

बिहपुर । बिहपुर प्रखंड के बभनगामा कन्या प्रावि के दीक्षांत समारोह में संगोष्ठी सह प्रगति पत्रक वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ। शनिवार को हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी ममता कुमारी व संचालन वरीय शिक्षक वरूण कुमार ने किया। इस मौके पर विशेष उपस्थिति बीईओ शमी अहमद व बीआरसी के लेखापाल समेत बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावकों की उपस्थिति थी। इस मौके पर कक्षा एक से पांच के सभी बच्चों को प्रगति पत्रक दिया गया। उक्त सभी कक्षा के प्रथम, द्वितीय व तृतीय श्रेणी से उत्तीर्ण छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके पर स्कूल के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं समेत कई अभिभावक उपस्थित थे।