गोपालपुर थाना क्षेत्र के लत्तरा गांव निवासी शातिर छोटुआ के नाम पर दो अपराधियों ने व्यवसायी के मुंशी से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। बाइक से आ धमके दोनों अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड गोली भी चलाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा और तीन क्षतिग्रस्त बुलेट बरामद किया है। इस मामले में नवगछिया थाने में थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक राजकपूर कुशवाहा के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि एनएच-31 पर स्टेशन रोड के व्यवसायी पंकज भगत का गोदाम है। वहीं पर कार्यरत व्यवसायी के मुंशी सारण जिला के तरैया थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रामनारायण राय के मोबाइल नंबर पर 17 मार्च को अज्ञात नंबर 9990352703 से फोन आया और दो लाख की रंगदारी की मांगी की गई थी। नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी भी दी गई थी।

बुधवार को शाम सात बजे जब गोदाम पर मुंशी अकेला था, एक बाइक पर दो अपराधी गोदाम पर आ धमके। दोनों में एक ने कहा मैं मैं छोटू हूं, पैसा नहीं दिया, तो गोली मार देंगे। इतना कहते ही गोली चलाना शुरू कर दिया। इस गोलीबारी में मुंशी बाल-बाल बच गया। गोली बारी करने के बाद अपराधियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर रुपया नहीं पहुंचा, तो गोदाम पर काम करने वाले सभी स्टाफ को गोली मार देंगे।

Whatsapp group Join

उधर, पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही थी। थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।