नवगछिया : नवगछिया बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सह वरिष्ठ भाजपा नेता सत्येंद्र नारायण चौधरी कौशल और वस्त्र व्यवसायी संघ नवगछिया के अध्यक्ष दयाराम चौधरी ने संयुक्त रूप से पटना में राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मिलकर चुनाव से पहले नवगछिया को पूर्ण जिला घोषित करने की मांग की है. दोनों नेताओं ने रविवार को देर शाम नवगछिया बाजार में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के तरफ से सकारात्मक आश्वासन मिला है.

श्री कौशल ने कहा कि नवगछिया को जिला बनाने को लेकर जिला बनाओ संघर्ष समिति द्वारा उनके नेतृत्व में वर्ष 2013 से क्रमशः संघर्ष किया गया. जब जब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भागलपुर और नवगछिया आये तो दोनों के द्वारा सकारात्मक आश्वासन मिलता रहा है तो अब देर क्यों किया जा रहा है. सत्येंद्र नारायण चौधरी ने कहा कि पूर्वी केबिन के पास बन रहा ओवरब्रीज पिछले कई वर्षों से निर्माणाधीन है.

कटिहार बरौनी रेलखंड का दोहरीकरण हो गया है ऐसे में प्रत्येक दस मिनट पर 15 से 20 मिनट के लिये रेल फाटक गिर जाता है. यह नवगछिया शहर में प्रवेश करने का मुख्य रास्ता है. ऐसे में नवगछिया के विकास की गति धीमी हो जाती है आम लोग, रोगियों, पुलिस प्रशासन को भी रोजाना दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

Whatsapp group Join