नवगछिया : बिहार के समस्तीपुर के रोसड़ा भिरहा निवासी रामबाबु राय ने अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके चालक खलासी की हत्या कर 14 चक्का ट्रक को गुम करने की आशंका व्यक्त करते हुए नवगछिया थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है. ट्रक मालिक का कहना है कि कोलकाता के चोला मंडलम कंपनी से उन्होंने पुरानी गाड़ी की खरीद की थी.

जिसे समस्तीपुर के ही चालक गौतम कुमार राय और खलासी भगवान लाल यादव चला रहा था. 28 नवंबर को चालक और खलासी ने उनके बैंक खाते में 57 हजार रूपया भेजा और सूचना दिया कि वे लोग लोहे का एंगिल लाद कर आसाम जा रहे हैं. दोनों ने गाड़ी का नेशनल परमिट समाप्त हो जाने के कारण गाड़ी के काजगात की मांग नवगछिया में की थी.

5 नवंबर को चालक गौतम को कागजात बनवा कर नवगछिया से खगड़िया बुला कर दे दिया. उसी दिन ट्रक पर एंगिल लाद कर आसाम ले जाने की बात चालक ने बतायी थी. लेकिन आठ दिसंबर को करीब 12 से 15 लाख रूपये मूल्य का एंगिल असम में अपने निर्धारित स्थल पर नहीं पहुंचा.

Whatsapp group Join

अब जब वे चालक खलासी को फोन कर रहे हैं तो मोबाइल बंद आ रहा है. ट्रक मालिक ने कहा कि उन्हें आशंका है कि अपराधियों ने ट्रक को गुम कर दिया और चालक खलासी की हत्या कर दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.