नारायणपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने सोमवार को तिलकामांझी विश्वविद्यालय के कुलपति लीला चंन्द साह से मिलकर इंटर एवं स्नातक सत्र 2019.22 में नामांकन की प्रक्रिया में छात्रों की समस्या से अवगत कराया। अभाविप के शिष्टमंडल ने बताया कि कई छात्र एवं छात्र ने टीएनबी, मड़वाड़ी, जीबीएजेपी कॉलेज सहित अन्य कॉलेज में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था।

कॉलेज पहुंचने पर सूची से नाम ही गायब है। दूसरे कॉलेजों की सूची में भी नाम नहीं है। छात्र नामांकन सूची देखने के लिए इस कॉलेज से उस कॉलेज भटक रहे हैं। कई विषयों में 80 एवं 83 प्रतिशत होने के बावजूद भी नामांकन सूची से नाम गायब है। शिष्टमंडल ने बताया कि इस बारे में कुलपति ने कहा कि ऑनलाइन प्रक्रिया में सब कुछ सही चल रहा है।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुणाल पांडेय एवं कॉलेज अध्यक्ष अभिषेक मिश्र ने ऑनलाइन प्रक्रिया में बदलाव कर नामांकन की नई सूची जारी कर ऑनलाइन आइडी पर डालने की मांग की। ताकि छात्रों के हित में समस्या का समाधान हो सके।

Whatsapp group Join

शिष्टमंडल में छात्र संघ के महासचिव अंकुश राज, टीएमबीयू की कोषाध्यक्ष प्रियंका कुमारी, उपाध्यक्ष नेहा कुमारी, जेपी कॉलेज के महासचिव राहुल कुमार, चंचल कुमार, रॉकी राजवंशी शामिल थे।