नवगछिया : नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 बस स्टैंड के पास सत्यम हॉटल में पुलिस ने छापेमारी कर एक बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान छ: महिलाओं और छ: पुरूषों को हिरासत में लिया है. जबकि मौके से हॉटल के संचालक भाग खड़े हुए. मालूम हो कि हॉटल तुलसीपुर के दिनेश राय नाम के व्यक्ति का है. कार्रवाई नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर लालबहादुर के नेतृत्व में किया गया.

छापेमारी में नवगछिया महिला थाना और नवगछिया टाउन थाने के भी पुलिस कर्मी मौजूद थे. हिरासत में ली गयी महिलाएं अधिकांश नवगछिया, भागलपुर और आस पास के जिलों की ही हैं जबकि हिरासत में लिये गये पुरूषों में नारायणपुर के मधुरापुर में रहने वाले मोकामा जिला निवासी रविंद्र कुमार, भागलपुर के बरारी निवासी अजय कुमार, यूपी के देवरिया निवासी राजेश उर्फ राजू, रंगरा मंदरौनी के जेनरैल कुमार शर्मा, हनुमान कुमार, नवगछिया नयाटोला निवासी रवि कुमार है. हॉटल के कमरों से कंडोम के पैकेट में भी बरामद किया गया है.

छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गयी है. नवगछिया एसपी निधि रानी को सत्यम हॉटल में सैक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली थी. एसपी निधी रानी के निर्देशन में ही तत्काल नवगछिया टाउन थाना और नवगछिया महिला थाना के पुलिस कर्मियों की एक संयुक्त टीम बनायी गयी और छापेमारी के लिए रवाना किया गया. दोपहर बाद सर्वप्रथम पुलिस ने सत्यम हॉटल जाने और आने के सारे रास्तों को बंद कर दिया गया. फिर जब पुलिस हॉटल के अंदर गयी तो कमरों से आपत्तिजनक अवस्था में छ: युगलों को हिरासत में लिया गया. छापेमारी के क्रम में सत्यम हॉटल के आगे बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी थी.

Whatsapp group Join

इस मामले में पुलिस ने नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर लालबहादुर के लिखित बयान के आधार पर हॉटल संचालक व अन्य के विरूद्ध इमोरल ट्रेफिक एक्ट के तहत नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस से जानकारी मिली है कि देर रात हिरासत में लिये गये महिलाओं और पुरूषों से सघन पूछ ताछ की जा रही थी.

नवगछिया में इस तरह की कार्रवाई संभवत: पहली बार हुई है. मालूम हो कि लंबे समय से नवगछिया के राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे हॉटलों में देह व्यापार के धंधे के फलने और फूलने की चरचा होती रही है. ऐसे में पुलिस की कार्रवाई नवगछिया में चरचा का विषय बना हुआ है. खास कर सैक्स् रैकेट में स्थानीय लोगों के संलिप्त रहने का मामला चरचा का विषय है.

कहते हैं थानेदार

नवगछिया टाउन थाने के थानेदार इंस्पेक्टर लालबहादुर ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट चुकी है. जल्द ही पुलिस आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी