खरीक प्रखंड में गुरुवार को एक और कोरोना मरीज मिला। इस तरह से अबतक जिले में 12 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से तीन व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। बचे हुए लोगों का जेएलएनएमसीएच के एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।

सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि नवगछिया अनुमंडल के खरीक प्रखंड के एक गांव में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर नोएडा से अपने गांव आया था। ग्रामीणों की सूचना पर नवगछिया अस्पताल में उसे कोरोना जांच के लिए लाया गया और सैंपल लिया गया। सैंपल को जांच के लिए जेएलएनएमसीएच के कल्चर एंड डीएसटी में संचालित कोरोना लैब में भेजा गया। गुरुवार की शाम को कोरोना लैब द्वारा जारी जांच रिपोर्ट में इस किशोर को कोरोना का शिकार पाया गया। पॉजिटिव होने के बाद उसे नवगछिया से मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां रात में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

दिल्ली में रहकर करता था मजदूरी, पांच दिन पहले आया था गांव

सन्हौला प्रखंड में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था। दिल्ली में मजदूरी करने वाला 17 वर्षीय कोरोना का यह मरीज पांच दिन पहले सन्हौला प्रखंड के महेशपुर गांव स्थित अपने घर आया था। उसे महेशपुर प्रखंड में बनाये गये क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। मंगलवार को इसे अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास में बने क्वारंटाइन सेंटर लाया गया और सैंपल निकालने के बाद कोरोना जांच के लिए मायागंज अस्पताल स्थित कल्चरी एंड डीएसटी लैब में भेज दिया गया। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक की रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई तो अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास स्थित क्वारंटाइन सेंटर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को एंबुलेंस के साथ भेजकरउसे मायागंज अस्पताल के एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया

Whatsapp group Join