तिलकामांझी चौक के पास सिग्नल ग्रीन होते ही एक ट्रैक्टर ने सामने से आ रहे मोपेड को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में छात्रा के दोनों पैर में गंभीर चोट आयी, जबकि मोपेड चला रहा उसका भाई आंशिक रूप से घायल हो गया. इस दौरान जब मौके पर मौजूद लोग और उसका भाई छात्रा को इलाज के लिए लेकर जाने लगे तो, वह इलाज करवाने से पहले कॉलेज के सिंगिंग कंपीटिशन में प्रस्तुति देने की बात पर अड़ गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह उसे मनाकर इलाज के लिए तैयार किया.

घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई. तिलकामांझी चौक पर सिग्नल ग्रीन होते ही एक ट्रैक्टर तेज रफ्तार में बरारी रोड की ओर बढ़ा. इसी दौरान बरारी रोड से खानपट्टी की तरफ गली में जा रहे एक मोपेड पर बैठी नवगछिया तेतरी निवासी कलाकार ऋतु झा और उसका भाई प्रिंस झा ट्रैक्टर की चपेट में आ गये. मौके पर जुटी भीड़ ने फौरन दोनों को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला.

पहले सिंगिंग कंपीटिशन में गाऊंगी फिर करवाऊंगी इलाज

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़ मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंचे उनके परिजनों ने ऋतु को तिलकामांझी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. घटना के बाद मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस और बरारी पुलिस ने ट्रैक्टर और क्षतिग्रस्त मोपेड को जब्त कर लिया है.

Whatsapp group Join

हादसे में छात्रा हुई घायल लाेग इलाज को ले जाने लगे, तो बोली
अपने भाई के साथ एसएम कॉलेज में आयोजित एक सिंगिंग कंपीटिशन में भाग लेने जा रही थी छात्रा तिलकामांझी चौक पर सिग्नल ग्रीन होते ही ट्रैक्टर ड्राइवर ने बढ़ा दी रफ्तार, मोपेड पर जा रही तेतरी निवासी छात्रा और उसका भाई आये चपेट में