नवगछिया : अनुमंडल कार्यालय नवगछिया के सभागार में डीएम नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता में ईद और रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में डीएम ने सौहार्दपूर्ण वातावरण और आपसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की।

डीएम ने कहा कि यह मेरा है और यह तुम्हारा जय छोड़कर सब हमारा है के विचार को अपनाते हुए चलने पर कहीं कोई दिक्कत नहीं होगी। समाज में सभी का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि त्योहार को आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण वातावरण में मनाया जाए। नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने कहा कि ईद और रामनवमी का त्योहार शांतिपूर्ण आपसी भाईचारे के साथ मनाने मनाएं। उन्होंने कहा कि जिला में साइबर सेल कार्यरत है।

सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी तरह के अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने अफवाह फैलाने वालों की त्वरित सूचना देने की भी अपील शांति समिति के सदस्यों से की। बैठक में एसडीओ उत्तम कुमार, एसडीपीओ ओमप्रकाश सहित अनुमंडल के सभी अधिकारी और शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे। बैठक से पूर्व डीएम ने नवगछिया इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में बने डिस्पर्स सेंटर का निरीक्षण किया।

बिहपुर में विभिन्न बूथों का किया निरीक्षण नारायणपुर| लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम नवल किशोर चौधरी ने प्रखंड की बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोसी दियारा क्षेत्र के कहारपुर, बापू मध्य विद्यालय दयालपुर, चकप्यारे विद्यालय झंडापुर स्थित बूथों पर बिजली, पानी, शौचालय, रास्ता आदि की व्यवस्था की जानकारी ली। मतदान के दौरान मतदाताओं की सुविधा के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। मतदाताओं से निर्भीक और निष्पक्ष तरीके से वोट डालने की अपील की।

Whatsapp group Join