नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के  उपाधीक्षक डॉ वरूण कुमार को हटाए जाने का जमकर विरोध हो रहा है. कदवा दियारा के मुखिया अशोक सिंह, ढोलबज्जा के मुखिया राजकुमार उर्फ मुन्ना मंडल, ढोलबज्जा के सरपंच मुरारी भारतीय, खैरपुर कदवा के सरपंच बिरेंद्र कुमार, पैक्स अध्यक्ष पंकज जायसवाल, पूर्व मुखिया नरेश सिंह, भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक सुबोध कुमार, शुभाशीष कुमार, समाजसेवी विनीत आनंद, प्रशांत भवेश कुमार कन्हैया, प्रिंस कुमार सहित कई सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया है.

लोगों ने कहा कि डॉ वरूण कुमार के कुशल कार्यकाल में अनुमंडल अस्पताल में वर्षों से बंद पड़े कई मतत्वपूर्ण कार्य हुए थे. लेकिन स्वास्थ्य विभाग के कुछ कर्मियों को जनता को निःशुल्क मिलने वाली सेवा रास नहीं आ रही थी इसलिए डॉ वरूण कुमार को एक गहरी साजिश के तहत अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक पद से हटवाया गया है.

एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ चिकित्सा पदाधिकारी के साथ इस तरह का भेदभाव करना कहीं ना कहीं जनाक्रोश को बढ़ावा देना है. अगर अविलंब अनुमंडल की जनता के साथ न्याय नहीं किया गया तो हम लोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन को बाध्य होंगे. इधर प्रशांत भवेश कुमार कन्हैया ने कहा कि अगर इस मामले पर पुनर्विचार नहीं किया गया तो हम नवगछिया अनुमंडल परिसर में आमरण अनशन करेंगे.

Whatsapp group Join