नवगछिया : तेतरी कलबलिया धार के पास गंगा नदी के बाढ़ के पानी के दबाव से ध्वस्त हुए तेतरी जहान्वी चौक 14 नवंर सड़क कि मरम्मत का कार्य जिला प्रशासन के आदेश के बाद भी पथ निर्माण विभाग द्वारा शुरू नहीं कराया गया. सड़क मरम्मती किए जाने के संबंध में नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार ने सड़क के साथ बहे टेम्पो व बोलेरो की खोजबीन समाप्त होने के बाद दो दिनों के अंदर सड़क मरम्मत शुरू होने की बात कही थी.

इस संबंध में उन्होंने पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारियों को सड़क मरम्मती का निर्देश भी दिया था. उनके निर्देश के बाद भी सड़क मरम्मती का कार्य शुरू नहीं हो पाया है. नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार ने कहा कि सड़क मरम्मटी किए जाने के संबंध में पथ निर्माण के विभाग के पदाधिकारियों द्वारा तैयारी पूरी कर ली गई. सड़क की मरम्मत का कार्य क्यों शुरू नहीं किया गया है इस संबंध में विभाग के पदाधिकारी से बात करेंगे.

Whatsapp group Join

उन्होंने कहा कि हर हाल में 14 नंबर सड़क की मरम्मत का कार्य विक्रमशिला पुल पर आवागमन अवरुद्ध होने के पूर्व दुरुस्त कर लिया जाएगा और सड़क पर आवागमन बहाल किया जाएगा. मालूम हो कि 14 नंबर सड़क ध्वस्त हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उक्त सड़क विक्रमशिला पुल पहुच पथ की सहायक सड़क थी. सड़क ध्वस्त हो जाने से विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर वाहनो के परिचालन बढ़ गया है जिस कारण जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो रही है. इसके अलावा खगड़ा, गोनरचक, जगतपुर, गरेया, छोटी परबत्ता सहित आसपास के गांव लोगों आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है. इन गांव के लोगों को घूम कर नवगछिया आना पर रहा है.