साहू परबत्ता के उच्च विद्यालय प्रांगण में आईटीआई कॉलेज के भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। इसका शिलान्यास बुधवार को गोपालपुर विधायक सह सचेतक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने किया। इससे लोगों में खुशी देखी जा रही है।

विधायक ने कहा कि आईटीआई कॉलेज खुलने से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे तकनीकी रूप से दक्ष होंगे। नवगछिया में आईटीआई कॉलेज खुलने से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को इसका लाभ मिल रहा है। कॉलेज का भवन नहीं होने के कारण कॉलेज अभी जाह्नवी चौक स्थित जयमंगल टोला में किराए के मकान में संचालित हो रहा है। जल्द ही कॉलेज का अपना भवन होगा।

छात्रों को जो भी थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है वह दूर हो जाएगी। मौके पर साहू परबत्ता के ग्रामीण सह जदयू नेता पारसनाथ साहू ने नवगछिया में एक पोलिटेक्निक कॉलेज हो इस दिशा में पहल करने की मांग की। इस संदर्भ में विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि वे इस दिशा में पहल करेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से मिलकर नवगछिया में पोलिटेक्निक कॉलेज खोले जाने की बात रखेंगे।

Whatsapp group Join

इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह , किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष पारसनाथ साहू , पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अरविंद मंडल , सिया शरण चौधरी, साहू परबत्ता के मुखिया प्रतिनिधि अमोद कुमार साहू , उमाकांत राय, सुबोध साह, प्रखंड अध्यक्ष बिहपुर सुनील सिंह एवं एकलव्य के प्रशिक्षक चंदन कुमार सिंह, चंद्रभूषण सिंह, प्रदेश महासचिव चंद्रभूषण राय एवं साहू परबत्ता के सभी ग्रामीण उपस्थित थे।
साहू परबत्ता में शिलान्यास के बाद लोगों के साथ विधायक।