नवगछिया | बिहपुर थाना क्षेत्र के लत्तीपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में सोमवार की देर रात पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव पर अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। अपराधियों के जानलेवा हमले के कारण मुखिया प्रतिनिधि बाल -बाल बच गए।अपराधियों द्वारा पंचायत के वार्ड 11 में घटना को अंजाम दिया गया।

वार्ड के सिकंदर यादव के घर के पास श्राद्ध कर्म कार्यक्रम से लौटने के क्रम में गोली चलाई।पांच की संख्या में आए हमलावरों ने मौके पर 4 फायरिंग की। लेकिन लगातार गोलियों के फायरिंग होने के बीच मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव व अन्य लोग सुरक्षित रहे। वहीं मौके पर स्थानीय लोगों के सहयोग से मुखिया पर हमला करने वाले एक हमलावरों पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने हमलावर को सौंप दिया।

हिरासत में लिया गया युवक गजेंद्र यादव है । गजेंद्र यादव ने बताया कि विजय यादव से उसकी पुरानी दुश्मनी है। जिसको लेकर वह अपने चार पांच सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की तैयारी में जुटा हुआ था। वहीं देर रात पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव जानलेवा हमले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई। बिहपुर पुलिस ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है एवं हिरासत में लिए गए युवक से भी पूछताछ की जा रही है ।

Whatsapp group Join