सांसद बुलो मंडल ने कहा है कि बिहार के दूसरे एम्स का निर्माण भागलपुर में होना चाहिए। बिहार सरकार का दरभंगा में एम्स खोलने का प्रस्ताव पूर्व बिहार व सीमांचल के आसपास के 14 जिलों के साथ धोखा है। बिहार सरकार को अपने इस फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भागलपुर में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज भी है। एम्स के लिए 200 एकड़ चाहिए।

यहां स्वास्थ्य विभाग के पास 165 एकड़ जमीन उपलब्ध है। उन्होंने एम्स को भागलपुर लाने के लिए लोकसभा में मुद्दा उठाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर भी यह मांग की थी। विधायक वर्षा रानी भी विधानसभा में यह मामला उठा चुकी है। जिसपर तत्कालीन बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने भागलपुर के नाम का प्रस्ताव केंद्र को भेजने की बात कही थी। सांसद ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह बिहार का विकास नहीं चाहते हैं।

नीतीश कुमार और सुशील मोदी से सरकार नहीं चल रही है। मौजूदा सरकार गोली और लाठी से शासन चलाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि युवा राजद 4 नवंबर को राजभवन मार्च के दौरान किए गए लाठीचार्ज के खिलाफ दिल्ली से पटना तक अनशन करेगा। तेजस्वी यादव के संविधान यात्रा पर सवाल करने से पहले नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए कि वे कैसे जनता के मेंडेट को ठेंगा दिखाकर भाजपा और आरएसएस की गोद में बैठ गए। मौके पर राजद जिलाध्यक्ष तिरुपतिनाथ यादव भी मौजूद थे

Whatsapp group Join